James Anderson Nahi Khelenge Ashes

James Anderson nahi khelenge Ashes Cricket Test Match. James Anderson को अपनी फिटनेस साबित करने के लिए Lancashire की 2nd XI के लिए खेलते हुए अपने पिंडली की चोट की पुनरावृत्ति के बाद बाकी एशेज से बाहर कर दिया गया है। England ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के लिए उन्हें अपने टीम में शामिल करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन उन्होंने सोमरसेट के ऑलराउंडर क्रेग ओवरटन को गेंदबाजी कवर के रूप में बुलाया।

Anderson ने Australia के खिलाफ पहले Cricket test match में खेला, लेकिन केवल अपने पिंडली में दर्द से पहले चार ओवर फेंकने में सफल रहे, Lancashire के लिए खेलने में समस्या को उठाया। James Anderson nahi khelenge Ashes. Edgbaston में England को बहुत पीटा गया था, लेकिन Headingley में बेन स्टोक्स की वीरता के बाद खेलने के लिए दो के साथ 1-1 से श्रृंखला में वापस आ गया।

लीसेस्टरशायर के खिलाफ तीन दिवसीय दोस्ताना में लंकाशायर के कुछ सेकंड के लिए चित्रित होने के बाद, एंडरसन ने इस सप्ताह अपने पुनर्प्राप्ति कार्यक्रम को आगे बढ़ाया, जो कि चेस्टर बुगटन हॉल में डरहम 2nd XI के खिलाफ पहले दिन 20 ओवरों की गेंदबाजी की। हालांकि, गुरुवार को अपना 9 ओवर देते हुए, उन्होंने अपने दाहिने पिंडली में दर्द महसूस किया और बाद में England की चिकित्सा टीम द्वारा इसका आकलन किया गया।

टेस्ट इतिहास में सबसे प्रखर तेज गेंदबाज, Anderson ने अपनी अंतिम एशेज उपस्थिति की संभावना सभी को बताई। उन्होंने सेवानिवृत्ति की date निर्धारित करने में कभी हिचक नहीं की है, लेकिन 2021-22 में Australia के अगले दौरे में England के 39 रन बन जाएंगे।

यह संभव है कि उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट पूरी तरह से खेला हो, हालांकि 600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने का लालच उन्हें New Zealand और दक्षिण अफ्रीका के शीतकालीन दौरों पर वापसी के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। एंडरसन 575 के साथ टेस्ट विकेट लेने वालों की सर्वकालिक सूची में चौथे स्थान पर है।

स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ उनकी साझेदारी दो तेज़ी के बीच टेस्ट में सबसे सफल है – उन्होंने एक साथ खेलों में 850 से अधिक विकेट लिए हैं। Andersom की अनुपस्थिति में, ब्रॉड ने एशेज के दौरान 25.35 पर 14 विकेट लेकर नेतृत्व किया है, हालांकि जोफ्रा आर्चर के उभरने से England को अतिरिक्त बढ़त मिली है।

चयनकर्ता अन्यथा उन्हीं Player के साथ फंस गए हैं जिन्होंने लीड्स में एक विकेट की जीत हासिल करने में मदद की, बावजूद इसके कि England के पहली पारी में 67 रन पर आउट होने के बाद शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी को लेकर कुछ अटकलें लगाई जा रही थीं। ओवर्टन, जिन्होंने 2017-18 एशेज में दो बार छपे, नंबर 8 स्थान के लिए क्रिस वोक्स के साथ मरने में सैम क्यूरन के शामिल होने की संभावना है।

ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है, जिसमें इंग्लैंड को शेष दो टेस्ट मैचों में से कम से कम एक जीतने की जरूरत है – और एशेज हासिल करने के लिए दूसरे में हार से बचें।

इंग्लैंड टीम: जो रूट (कैप्टन), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम क्यूरन, जो डेनली, जैक लीच, क्रेग ओवरटन, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *